A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 121 Countries as of NOW.
A Smart Gateway to India…You’ll love it!

इंफोसिस: व्हाइट हाउस ने किया अमेरिकियों को नौकरी देने का स्वागत - White House welcomes Infosys for jobs to Americans


white-house-welcomes-infosys-for-jobs-to-americans

अमेरिका ने इंफोसिस द्वारा अगले दो वर्षो में 10 हजार अमेरिकियों की नियुक्ति के फैसले का स्वागत किया है।

वॉशिंगटन, एजेंसी। ट्रंप सरकार ने बुधवार को भारतीय कंपनी इंफोसिस द्वारा अगले दो वर्षो में 10 हजार अमेरिकियों की नियुक्ति के फैसले का स्वागत किया और कहा कि यह अमेरिकी सरकार के विकासोन्मुखी एजेंडे का नतीजा है। इंफोसिस ने मंगलवार को घोषणा की थी कि एच-1बी वीजा के कड़े नियमों का असर कम करने और कई दूसरी वजहों से अगले दो साल में वह 10 हजार अमेरिकियों की भर्ती करेगी और अमेरिका में चार नए केंद्र खोलेगी।

कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसी नई टेक्नोलॉजी वाले चार नए इनोवेशन सेंटर में से पहला अगस्त में इंडियाना में खोलेगी, जो अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस का गृह प्रांत है। वॉशिंगटन में प्रकाशित एक बयान में व्हाइट हाउस ने इंफोसिस की घोषषणा को ट्रंप सरकार की जीत बताया। ट्रंप सरकार कई बार आउटसोर्सिग कंपनियों पर अनुचित ढंग से अमेरिका से बाहर नौकरियां ले जाने का आरोप लगा चुकी है।

बयान में कहा गया है कि यह निर्णय इस बात का सबूत है कि कंपनियां ट्रंप सरकार के विकासोन्मुखी एजेंडे के फलस्वरूप अमेरिका में फिर से निवेश कर रही हैं। व्हाइटहाउस के प्रवक्ता निनियो फेतालवो ने अपने बयान में कहा, 'हमें खुशी है कि इंफोसिस जैसी कंपनियों को अमेरिका की अर्थव्यवस्था में फिर से मौके नजर आ रहे हैं।

Stay on top of NRI news with the WelcomeNRI.

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):