A Smart Gateway to India…You’ll love it!

WelcomeNRI.com is being viewed in 124 Countries as of NOW.
आप यहां हैं : होम » अजब-ग़ज़ब खबरें » इस करवाचौथ पर निखार हो ऐसा कि थम जाएं सबकी निगाहें

इस करवाचौथ पर निखार हो ऐसा कि थम जाएं सबकी निगाहें, Karwachauth Makeup Tips

Karwachauth Makeup Tips

इस करवा चौथ हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे टिप्स, जिनसे आप नजर आएंगी निखरी-निखरी वैसे तो हम सभी यह जानते हैं कि पानी हमारे शरीर के लिए कितना जरूरी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ पर्याप्त मात्रा में पानी पी कर आप अपनी त्वचा के निखार को भी बढ़ा सकती हैं। पानी हमारी त्वचा को हाइड्रेट करता है, जिससे त्वचा में प्रयाप्त मात्रा में नमी रहती है और त्वचा जवां और निखरी लगती है।

जॉगिंग और योग: जॉगिंग से हमारा रक्तसंचार सुचारु रूप से होता है, इसलिए यह न केवल हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है, बल्कि इससे चेहरे पर भी निखार आता है। इसके अतिरिक्त अनुलोम-विलोम तथा कपालभाति जैसी योग की कई क्रियाओं से भी चेहरे का निखार बढ़ता है.

पोषक आहार: हमारे आहार का हमारी त्वचा पर बहुत गहरा असर पड़ता है, इसलिए इस बात का ध्यान रखें कि करवाचौथ के कम से काम एक सप्ताह पहले से ही तैलीय और अपोषक आहार को अपनी खाने की प्लेट से बाहर कर दें और अपने खाने में ज्यादा से ज्यादा फल सब्जियां शामिल करें।

सौंदर्य उपचार: अगर आप अपना एक कम्प्लीट मेकओवर चाहती हैं और साथ ही यह भी चाहती हैं कि आपके पति आपको देखें तो बस उनकी नजरें आप पर ही थम जाएं, तो इसके लिए एक खास उपचार अपना सकती हैं। 'ब्यूटी एंड कव्र्स' क्लिनिक की कॉस्मेटोलॉजिस्ट डॉ. मेघा शाह के अनुसार, "दर्द रहित एवं बेहद किफायती वीनस ट्रीटमेंट्स पूरी दुनिया में लोगों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए एक विश्वसनीय नाम है। यह उपचार करवाचौथ पर आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने में बेहद कारगर साबित हो सकता है।

Tags: karwa chauth 2016, karwa chauth, करवा चौथ, Karwachauth Makeup Tips


A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):