A Smart Gateway to India…You’ll love it!

WelcomeNRI.com is being viewed in 124 Countries as of NOW.
आप यहां हैं : होम » अजब-ग़ज़ब खबरें » कर्नाटक के पूर्व मंत्री की बेटी की शादी: कार्ड पर LCD, वीडियो से भेजा न्योता

कर्नाटक के पूर्व मंत्री की बेटी की शादी: कार्ड पर LCD, वीडियो से भेजा न्योता

stunning wedding invitation card

बेंगलुरु कर्नाटक के पूर्व मंत्री और अरबपति खनन कारोबारी गली जनार्दन रेड्डी के यहां बेहद खर्चीली शादी होने वाली है। उनकी बेटी ब्राह्मणी की नवंबर में मैरिज है। इसके लिए छपवाए गए इनविटेशन कार्ड में एलसीडी स्क्रीन लगाई गई है। इसमें रेड्डी फैमिली वीडियो सॉन्ग के साथ मेहमानों को इनवाइट करती नजर आती है।

कन्नड़ में चलता है अतिथि देवो भव: सॉन्ग...

- बॉक्स खोलते ही सामने एक छोटी-सी स्क्रीन नजर आती है। गाने के साथ स्क्रीन पर टेक्स्ट लिखा आता है- ब्राह्मणी वेड्स राजीव रेड्डी।

- इसके बाद वीडियो प्ले होता है जिसमें रेड्डी, उनकी पत्नी, बेटी ब्राह्मणी और बेटा राजीव कन्नड़ में अतिथि देवो भव: कहते नजर आते हैं।

- कार्ड में मैटर भी प्रिंट करवाया गया है, लेकिन उस पर किसी की नजर पड़े, इससे पहले ऑटो प्ले मोड पर सेट वीडियो चलने लगता है।

देखें शादी के लिए भेजा गया इनविटेशन वीडियो (Source: youtube/NOIX LIFE)

वीडियो में वर-वधू को पूरे फिल्मी अंदाज में स्लो मोशन में दिखाया गया है। एक मिनट का यह वीडियो किसी पारिवारिक फिल्म के ट्रेलर की तरह लग रहा है। बता दें कि जनार्दन रेड्डी कभी कर्नाटक के सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों में गिने जाते थे। वे और उनके बड़े भाई करुणाकर रेड्डी येदुरप्पा सरकार में मंत्री थे लेकिन गैरकानूनी खनन के मामले में उन्हें जेल की भी हवा खानी पड़ी। रेड्डी पिछले साल ही जमानत पर रिहा हुए हैं।



कौन हैं गली जनार्दन रेड्डी

- 49 साल के गली जनार्दन रेड्डी कभी कर्नाटक की सबसे दमदार शख्सियतों में शुमार थे।

- वे अवैध माइनिंग के मामले में तीन साल की जेल भी काट चुके हैं। वह पिछले साल ही बेल पर रिहा हुए हैं।

- जनार्दन और उनके बुजुर्ग भाई जी. करुणाकरन रेड्डी येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रहे। बाद में जनार्दन को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था।

अपनी शादी में 90 करोड़ रुपये के जेवर और 17 करोड़ रुपये की साड़ी पहनेंगी जनार्दन रेड्डी की बेटी ?

stunning wedding invitation card

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के पुराने नोटों को बंद करने के बाद आम जनता की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लोग एटीएम और बैंकों पर लंबी कतारों में खड़े होने के लिए मजबूर हैं लेकिन जनार्दन रेड्डी के घर में शाही शादी का इंतजाम है। शादी की तैयारी में बेंगलुरु पैलेस को किसी आलिशान महल की तरह सजा दिया गया है।

ब्रह्माणी रेड्डी की शादी तभी से ही सुर्खियों में आने लगी थी जब उनकी शादी के कार्ड बांटे गए थे। शादी का कार्ड एक बॉक्स के साथ होता था जिसमें एक एलसीडी स्क्रीन पर मेहमान के लिए इनविटेशन वीडियो मेसेज के जरिए आता था। इसके अलावा बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टरों की मदद बड़े-बड़े सेट तैयार किए गए हैं।

खबरों के मुताबिक शादी 50 हजार से ज्यादा लोगों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है जिनकी सुरक्षा के लिए 3 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। साथ ही दुल्हन ब्रह्माणी रेड्डी और दूल्हे राजीव रेड्डी के घरों की नकल भी सेट्स पर बनाई गई है और ज्यादातर शादी के सेट की नकल बेल्लारी शहर की नकल दी गई है जो कि जी. जनार्दन रेड्डी का होमनाउंन भी है।

Tags: stunning wedding invitation card, gali janardan reddy, daughter, brahmani, ex bjp minister, Wedding Invitation, LCD Screen, Karnataka Billionaire, Indian marriage, Mining lord Gali Janardhan Reddy, wedding cards, LCD screen, open video begins playing, royal marriages

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):